उत्तराखण्ड: सेल्फी लेते वक्त गोला पुल से नीचे गिर गया युवक, चली गई जान…

0
man died while taking selfie in gola bridge haldwani

हल्द्वानी:- एक युवक को सेल्फी लेना पड़ा महंगा। यह घटना हल्द्वानी का है जहां पर इंदिरानगर का रहने वाला एक युवक गोला नदी में गिर गया। जिस वजह से उसकी मौत हो गई।सूचना के अनुसार नूर हसन (22 वर्ष) पुत्र छोटे लाल इंदिरानगर के रहने वाला है। वह गुरुवार की सुबह अपने दोस्तों के साथ गोला पूल पर घूमने के लिए गया था। उसके साथी पूल पर घूम रहे थे। तभी नूर मोबाइल निकाल कर सेल्फी लेने लग गया। वह सेल्फी लेने के लिए पूल के किनारे चला गया। तभी अचानक उसका पैर फिसल गया।

फिर नूर नदी में गिर गया। गोला पूल की ऊंचाई 30 मीटर हैं इतनी ऊपर से गिरने के बाद नूर बेहोश हो गया। दोस्तो ने उसको देखा और फिर पुलिस को मामले की सूचना दी। घटनास्थल पर पहुँची बनभूलपुरा थाना प्रभारी प्रमोद पाठक और उनकी टीम। वहां के रहने वाले लोगों की मदद से युवक को निजी हॉस्पिटल ले गए। लेकिन जब तक वह हॉस्पिटल पहुँचे तब तक डॉक्टर्स ने उसको मृत घोषित कर दिया।ALSO READ THIS:पैरासेलिंग का मजा ले रहा था कपल, हवा में ही टूट गई रस्सी, देखिए वीडियो…

इस घटना की सूचना युवक के परिवार वालो को दी गई। और उसके बाद से ही परिवार वालो का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं एसओ प्रमोद पाठक ने बताया कि सुबह साढ़े आठ बजे यह हादसा हुआ। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा है। बताया जा रहा है कि जहां युवक सेल्फी लेने गया था वह काफी खतरनाक है। फिलहाल पुलिस युवक के दोस्तों से पूछताछ कर रही है।

ALSO READ THIS:उत्तराखंड में लॉन्च हुआ अपणि सरकार पोर्टल, अब घर बैठें उठाएं 75 सेवाओं का लाभ…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here