CRPF ऑफिसर होटल में प्रेमिका संग माना रहा था रंगरेलियां, पत्नी ने पहले मास्टर चाबी से गेट खोल किया सब कुछ रिकॉर्ड फिर करी दोनो की पिटाई

0
Wife caught CRPF officer husband with girlfriend in a hotel in jaipur

बीते दिनों एक महिला ने अपने पति को एक अन्य महिला के साथ रंगरेलियां मनाते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। महिला का पति एक सीआरपीएफ ऑफिसर है। महिला को जानकारी मिली कि उसका पति जयपुर के एक होटल में है। महिला ने अपने भाइयों समेत वहां छापा मारा। वहां महिला ने पाया कि उसका पति होटल में एक अन्य महिला के साथ निर्वस्त्र हालत में है। फिर महिला और उसके भाइयों ने मिलकर दोनों की पिटाई करनी शुरू कर दी। महिला के भाइयों ने इस घटना की वीडियो भी बना डाली।

जिस महिला के साथ सीआरपीएफ अफसर होटल में था। एक जोधपुर के एक सरकारी स्कूल में एक सीनियर टीचर है। उसने महिला और उसके भाइयों के खिलाफ शास्त्री नगर थाने में केस दर्ज कराया है। महिला टीचर ने आरोप लगाया कि वह होटल में अपने लिव इन पार्टनर के साथ थी। तभी उसके पार्टनर की पत्नी और भाइयों ने मास्टर की से होटल का दरवाजा खोल लिया और अंदर आ गए। उन्होंने निर्वस्त्र हालत में उनकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

महिला टीचर ने कहा कि वीडियो वायरल होने से यह वीडियो उसके जानकारों और रिश्तेदारों तक पहुंच गई है। इसकी वजह से उसकी बदनामी हो रही है। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू करते हुए अफसर की पत्नी समेत कुल 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला ने कहा कि उसका पति घंटों तक किसी से फोन पर बात करता था। पूछने पर कहता कि काम का कॉल है। यह कहकर अफसर पति बात टाल देता। महिला को अपने पति पर काफी समय से शक था। और आखिरकार अपने भाइयों की मदद से जयपुर के एक होटल में पति को रंगे हाथों पकड़ने में कामयाब रही। 

READ ALSO: खुद को बताते थे मजदूर, फिर खुदाई में सोना मिलने की बात कहकर सस्ते में बेचते थे नकली सोना, ऐसे हुआ इस गिरोह का खुलासा….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here