सेना के पत्रों की फोटो खींचकर ISI को भेजता था डाककर्मी, अब तक ये जानकारियां भेज चुका है..

0
Jaipur postman arrested for sending army letters and photographs to isis female agent

शुक्रवार को राजस्थान पुलिस ने भरत गोदरा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि वह भारत सेना की ख़ुफ़िया जानकारी पाकिस्तान की महिला एजेंट भेजता था। भरत गोदरा रेलवे पोस्टल सर्विस मे पत्रों को छाटने का काम करता था। वह एक मल्टी टास्किंग कर्मचारी है। वह सेना के पत्रों को खोलकर जिनमे आर्मी पोस्टल ऑफिस का पता होता था उसकी फोटो खींचकर आईएसआई की महिला एजेंट को भेज देता था।

भरत गोदरा और महिला एजेंट की ऐसी हुई दोस्ती फेसबुक मैसेंजर पर दोनोकी जान पहचान हुई फिर धीरे धीरे दोस्ती होने लगी। महिला ने आरोपी को झूठ बताया कि वह अंडमान निकोबार के पोर्ट ब्लेयर मे नर्सिंग असिस्टेंट है। इन दोनो की दोस्ती इतनी गहरी हो गई कि दोनो ने अपने मोबाइल नंबर भी एक्सचेंज कर लिए। और वीडियो कॉल पर दोनो बात करने लगे। आरोपी ने बताया कि उसने महिला का भारतीय नंबर से व्हाट्सप अकाउंट भी बनाया।

आरोपी ने भेजी ये जानकारी पोस्टमैन ने महिला के झांसे में आकर सेना के अधिकारियों के नंबर, पिनकोड और कई जानकारियां भी महिला एजेंट को दे दी| महिला पोर्ट ब्लेयर मे नही बल्कि पाकिस्तान कि आईएसआई की जासूस थी। महिला ने भरत गोदरा से सेना के अधिकारियों के नंबर, पिनकोड , व अन्य जानकारी ले ली। गुरूवार की रात को गोदरा को गिरफ्तार कर लिया। उसके मोबाइल से सेना अधिकारियों के पत्र व फोटो भी ले लिए गये।

READ ALSO: युवाओं के लिए खुशखबरी बिना परीक्षा के आर्मी एकेडमी में मिलेगा दाखिला, फ्री होगा कोर्स, सीधा बनेंगे लेफ्टिनेंट…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here