उत्तराखंड: बेसहारा सांड से टकराई बाइक, चली गई 18 वर्षीय लवी गेगी की जिंदगी

0
Bull attacked bike rider Lavi Negi in Haldwani
Bull attacked bike rider Lavi Negi in Haldwani (Image Source: Social Media)

उत्तराखंड में आवारा पशुओं की समस्या लगातार बढ़ती जा रही है, जो सड़कों और गलियों में घूमते हुए दुर्घटनाओं का खतरा पैदा कर रहे हैं। यह समस्या इतनी गंभीर हो गई है कि कई लोगों की जानें जा चुकी हैं और कई घायल हुए हैं।नैनीताल जिले के हल्द्वानी में एक दर्दनाक हादसा हुआ है, जहां एक बाइक सवार युवक की बाइक सांड से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में युवक की मौत हो गई और दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है।

यह घटना आवारा पशुओं की समस्या की गंभीरता को दर्शाती है और प्रशासन से ठोस कदम उठाने की मांग करती है ताकि ऐसी दुर्घटनाओं को रोका जा सके। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है नैनीताल जिले के लालकुआं शहर में एक दुखद घटना घटी, जहां 18 वर्षीय लवी नेगी और उसके दोस्त हिमांशु रावत की बाइक सांड से टकरा गई। दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए और अस्पताल ले जाए गए, जहां लवी नेगी की मौत हो गई।

घटना मंगलवार की देर शाम हल्दूचौड़ स्थित सोयाबीन फैक्ट्री के पास हुई, जब लवी और हिमांशु हल्द्वानी से अपने घर के लिए लौट रहे थे। सांड की टक्कर से दोनों युवक सड़क पर गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए।

108 एंबुलेंस के जरिए दोनों युवकों को सुशीला तिवारी अस्पताल ले जाया गया, जहां लवी नेगी को मृत घोषित कर दिया गया। घायल हिमांशु का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने बाइक को कब्जे में लेते हुए घायल सांड को गोधाम भिजवाया। युवक की मौत के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here